आईपीएल स्पोर्ट फिक्सिंग मामले से सभी आरोपों मुक्त

‪#‎eXclusive‬ Favor8Hub India आइपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने तीनों क्रिकेटर एस श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण को सभी आरोपों से मुक्त करते हुए उन्हें बेदाग करार दिया। कोर्ट ने इन तीनों क्रिकेटरों को सबूतों के अभाव में बरी किया है।
खबरों के मुताबिक फैसले के वक्त श्रीसंत कोर्ट में ही थे और फैसला आते ही वो कोर्टरूम के अंदर ही रो पड़े। उन्होंने मीडिया के बात करते हुए कहा कि उन्हें पूरा यकीन था कि वो एक दिन बरी हो जाएंगे। अब मैं अपनी सामान्य जिंदगी की शुरुआत करूंगा। अब मैं एक बार फिर से अपनी ट्रेनिंग शूरू कर सकूंगा और मुझे उम्मीद है कि बीसीसीआइ की तरफ से भी मुझे इसकी इजाजत मिलनी चाहिए।
वहीं कोर्ट का फैसला आने के बाद क्रिकेटर अजीत चंदीला ने कहा कि यह मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। इस फैसले से मुझे काफी खुशी हुई है और मैं काफी राहत महसूस कर रहा हूं। इसके अलावा क्रिकेट अंकित चव्हाण ने कहा कि उदासी और तनाव का दौर खत्म हो चुका है। इस फैसले से मुझे और मेरे परिवार को काफी राहत मिली है। अब मैं एक बार फिर क्रिकेट में वापसी की कोशिश करूंगा। ‪#‎IPL_Spot_Fixing‬ #Sport

Popular